Ads

🗣 Bihar Board Inter Dummy Admit Card Exam 2024

🗣 Bihar Board Inter Dummy Admit Card Exam 2024

Bihar Board Inter Dummy Admit Card Exam 2024: इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा 2024 के लिए परीक्षा फार्म भरे हुए विद्यार्थियों का डमी प्रवेश पत्र जारी कर दिया गया हैं। विद्यार्थियों के विवरण में किसी प्रकार की त्रुटि सुधार के लिए दिनांक 11 नवंबर 2023 के बीच सुधार करा सकते हैं। यदि आपके डमी एडमिट कार्ड में कुछ भी त्रुटी हू तो अपने विधालय के प्राचार्य से संपर्क कर सुधार करा सकते हैं।


                    📅 Important  Dates 📅 

• Dummy Admit Card Issue Date: 31 October 2023
• Correction Dummy Admit Card Last Date: 11 November 2023


🗣 Bihar Board Inter Dummy Admit Card Exam 2024

इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा, 2024 के लिए रजिस्ट्रेशन कराए हुए विद्यार्थियों के रजिस्टर मोबाइल नंबर पर डमी एडमिट कार्ड जारी करने एवं त्रुटि सुधार हेतु समिति द्वारा विद्यार्थियों को मैसेज भेजा जा रहा है इस प्रकार, विधार्थी स्वयं भी समिति के वेबसाइट पर डमी एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करने के बाद खुले पेज पर +2 (इंटरमिडिएट) विद्यालय महाविद्यालय कोड, नाम, पिता का नाम एवं जन्म तिथि प्रविष्ट करते हुए अपने डमी एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

विद्यार्थी अपने शिक्षण संस्थान के प्रधान के माध्यम से स्वयं समिति की वेबसाइट से डमी एडमिट कार्ड डाउनलोड करके, उसमें अंकित विवरण से मिलन कर लेंगे। यदि डमी एडमिट कार्ड में अंकित किसी विवरण में त्रुटि है अर्थात गलती है तो दिनांक 11 नवंबर 2023 तक की अवधि में इस गलती का ऑनलाइन सुधार अपने शिक्षण संस्थान के प्रधान के माध्यम से करा सकते हैं। विद्यार्थी जल्द ही यह एडमिट कार्ड बेवसाइट से डाउनलोड कर सकेंगें।
                       डमी एडमिट कार्ड (डमी प्रवेश पत्र) में अंकित विद्यार्थियों के नाम, माता/पिता के नाम में मात्र लघु स्पेलिंग (i.e. A, E, K, M etc) फोटो, जन्मतिथि, जाति, धर्म, राष्ट्रीयता, लिंग, विषय इत्यादि से संबंधित त्रुटि को ही सुधार कराया जा सकता है। 

                          IMPORTANT LINKS

OFFICIAL WEBSITE         :-  Main Website
GO TO HOME                    :- Go to Home
TELEGRAM CHANNEL    :- Join Now
DUMMY ADMIT CARD    :- Dummy(Prinicipal)
DUMMY ADMIT CARD    :- For student  
WHATSAPP CHANNEL  :-  Follow Now

कोई टिप्पणी नहीं

Thanks for Contacting Us

5ugarless के थीम चित्र. Blogger द्वारा संचालित.